English | Increase Font size Normal Font Decrease Font size

हमारे बारे में

घटनाएं

पाठ्यक्रम

छात्रावास

नॉलेड्ज

निविदा सूचना

हमसे संपर्क करें



Bookmark Mail this page Print this page
QUICK LINKS
घटनाएं


61 वा रेल सप्ताह समारोह

दिनाक 13.04.2016  को रेल सप्ताह समारोह मनाया गया.  इस  अवसर पर अघिकारियों और कर्मचारियों को प्रमाण  पत्र और नकद  पुरसकार दिया गया.

गणतंत्र दिवस समारोह

  गणतंत्र दिवस समारोह इरिसेट ने 26 जानूअरी, 2016 को 67वां गणतंत्र दिवस मनाया. निदेशक, श्री विक्रंत कालरा ने संस्थान के परिसर में तिरंगा झंडा फहराया. इस अवसर पर उपस्थित सभी को संबोधित करते हुए उन्होंने, सुरक्षित एवं द्रुतगामी परिवहन उपलब्ध कराने मे भारतीय रेल की सहायता करने मे इस संस्थान की भूमिका को दोहराया. इसके बाद प्रशिक्षार्थियों द्वारा मनभावन पैरेड किया गया. इस अवसर पर बडी़ संख्या में संकाय सदस्य, कर्मचारी और प्रशिक्षार्थी उपस्थित थे. इस अवसर पर प्रशिक्षार्थियों एवं कर्मचारियों के लिए खेल-कूद प्रतियोगिता आयोजित की गई.

58वां वार्षिक दिवस समारो

दिनांक 24.11.2015 को इस संस्थान का 58वां वार्षिक दिवस समारोह मनाया गया.


                                                                 स्वतंत्रता दिवस समारोह


स्वतंत्रता दिवस समारोह इरिसेट ने 15 अगस्त, 2015 को 69वां स्वतंत्रता दिवस मनाया. डीन, श्री. एस.पी.एस.चौहान  ने संस्थान के परिसर में तिरंगा झंडा फहराया. इस अवसर पर उपस्थित सभी को संबोधित करते हुए उन्होंने, सुरक्षित एवं द्रुतगामी परिवहन उपलब्ध कराने मे भारतीय रेल की सहायता करने मे इस संस्थान की भूमिका को दोहराया. इसके बाद प्रशिक्षार्थियों द्वारा मनभावन पैरेड किया गया. इस अवसर पर बडी़ संख्या में संकाय सदस्य, कर्मचारी और प्रशिक्षार्थी उपस्थित थे.

       अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस समारोह

IRISET 21-06-2015 पर अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया, योग के लाभों के बारे में एक संक्षिप्त व्याख्यान में कहा गया और एक घंटा योग का अभ्यास आर्ट आफ लिविंग फाउंडेशन की  श्रीमती चित्रा अनंत द्वारा आयोजित किया गया। जिसमे निदेशक, वरिष्ठ शिक्षकों, कर्मचारियों और प्रशिक्षुओं ने भाग लिया।


2012 बैच के आईआरएसएसई परिवीक्षार्थियों का पासिंग आउट समारोह

दिनांक 05.06.2015 को "2012 परीक्षा बैच के आईआरएसएसई परिवीक्षार्थियों"के लिए पासिंग आउट समारोह का आयोजन किया गया था. श्री नवीन टंडन, सदस्य बिजली, रेलवे बोर्ड समारोह के मुख्य अतिथि थे. श्री पी.के.श्रीवास्तव, महानिदेशक, अअमासं, लखनऊ और श्री एस.मनोहर, अपर सदस्य, सिगनल, रेलवे बोर्ड समारोह के सम्माननीय अतिथि थे. इस अवसर पर गणमान्य व्यक्तियों द्वारा परिवीक्षार्थियों को प्रमाण पत्र और स्मृति चिह्न प्रदान किए गए. परिवीक्षार्थियों द्वारा आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ समारोह  सम्पन्न हुआ.

दिनांक 06 जून, 2015 को श्री नवीन टंडन, सदस्य बिजली, रेलवे बोर्ड ने इरिसेट के नये सिगनल व दूरसंचार प्रयोगशाला भवन में मेसर्स मेधा सर्वो ड्राइव लिमिटेड, हैदराबाद द्वारा प्रशिक्षणार्थ निर्मित मल्टी सेक्शन डिजिटल एक्सल काउंटर का उद्घाटन किया. 


                                                                             


Source : CMS Team Last Reviewed on: 06-04-2018  

  साईट मैप | हमसे संपर्क करें | आरटीआई | अस्वीकरण | नियम एवं शर्तें | गोपनीयता नीति Valid CSS! Valid XHTML 1.0 Strict

© 2010  सभी अधिकार सुरक्षित

यह भारतीय रेल के पोर्टल, एक के लिए एक एकल खिड़की सूचना और सेवाओं के लिए उपयोग की जा रही विभिन्न भारतीय रेल संस्थाओं द्वारा प्रदान के उद्देश्य से विकसित की है. इस पोर्टल में सामग्री विभिन्न भारतीय रेल संस्थाओं और विभागों क्रिस, रेल मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा बनाए रखा का एक सहयोगात्मक प्रयास का परिणाम है.